घरशीतकालीन खेललड़कों बास्केटबॉलवेस्ट नॉटिंघम मेढ़े अपसेट क्रूसेडर्स 65-62 . को पकड़ते हैं

वेस्ट नॉटिंघम मेढ़े अपसेट क्रूसेडर्स 65-62 . को पकड़ते हैं

876
0

केविन फिलिप्स द्वारा

कोलोरा-वेस्ट नॉटिंघम अकादमी ने गुरुवार को देर से सीज़न मिड-अटलांटिक इंडिपेंडेंट लीग लड़कों की बास्केटबॉल प्रतियोगिता में ट्राई-स्टेट क्रिश्चियन अकादमी के दौरे के खिलाफ अंतिम क्वार्टर की शुरुआत करने के लिए 10 अंकों की बढ़त के बाद चौथे क्वार्टर में खुद को एक बिंदु से पीछे पाया। शाम।
राम ने अपना संयम वापस पा लिया और अपने बचाव को बदल दिया, और उन्होंने 65-62 की जीत हासिल करने के लिए क्रूसेडर्स के पीछे रैली करने के लिए प्रतियोगिता के अंतिम 2:45 में 12 अंक बनाए।
“कोच [आरोन बर्ड] ने हमें संयमित रहने के लिए कहा। हमने डिफेंस को थोड़ा हिलाया, ”वेस्ट नॉटिंघम के केशव गार्डनर ने कहा। "इससे हमें थोड़ा गति मिली। हमने समग्र रूप से बहुत अच्छा काम किया और 44 [टोलू सेमोवो] ने शानदार काम किया, रिबाउंडिंग, शॉट्स को अवरुद्ध करना और बचाव करना। हम सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल खेलने की कोशिश कर रहे थे जो हम खेल सकते हैं।"
रैम्स ने चौथे क्वार्टर की शुरुआत 50-40 की बढ़त के साथ की, लेकिन ट्राई-स्टेट ने 14-3 की बढ़त के साथ अंतिम फ्रेम खोला और दूसरी तिमाही के बाद पहली बार बढ़त हासिल की, जब जोंटे जेनसन ने 54 बनाने के लिए एक छंटनी की। 53 के साथ 3:12 शेष।
वह बढ़त अल्पकालिक थी, हालांकि, गोंजालो लोमिन्चर सांचेज ने 2:45 के साथ तीन-पॉइंटर मारा, जिससे वेस्ट नॉटिंघम को 56-54 की बढ़त मिल गई, और रैम्स ने क्रूसेडर्स को शेष खेल के लिए खाड़ी में रखा क्योंकि उन्होंने बनाया 7-10 मुक्त खिंचाव नीचे फेंकता है।
अंतिम मिनटों में वे दस फ्री थ्रो प्रयास खेल के लंबे रुझान का एक हिस्सा थे क्योंकि वेस्ट नॉटिंघम ने खेल के लिए 24 फ्री थ्रो का प्रयास किया था, और यह 71-57 की हार में टीम की तुलना में अधिक आक्रामक तरीके से खेलने का परिणाम था। उसका पिछला मैच 31 जनवरी को ट्राई-स्टेट के खिलाफ था।
"खेल से पहले, हमारे कोच ने कहा कि आक्रमण जीत की कुंजी होगी क्योंकि पहले गेम में हमने उन्हें खेला था, हमने ऐसा नहीं किया," गार्डनर, जिनके पास गेम-उच्च 30 अंक थे, ने कहा। “हम शूटिंग कर रहे थे और टोकरी तक नहीं पहुंच रहे थे। हम वापस गए और फिल्म देखी और देखा कि हम हमला कर सकते हैं।"
वे फ़्री-थ्रो के अवसर खेल में अंतर साबित हुए क्योंकि राम के पास क्रूसेडर्स की तुलना में 19 अधिक फ़्री थ्रो थे, जो लाइन से 0-5 से आगे थे, और मुख्य कोच बिल स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम को तीन पर अधिक निर्भरता थी -वेस्ट नॉटिंघम के खिलाफ संकेत।
"हम तीनों से जीते हैं, और हम तीनों से मर जाते हैं। बीच खुला था, और हमने लोगों से स्कोर करने के लिए अंदर जाने की भीख मांगी, ”स्मिथ ने कहा। "वे ऐसा नहीं कर रहे थे। आज रात हम तीनों की मौत हो गई।"
वेस्ट नॉटिंघम के कारण में मदद करने के लिए सेमोवो के 19 अंक थे। इस सीज़न में काउंटी विरोधियों के खिलाफ पहली बार हारने वाले ट्राई-स्टेट को सैम फाल्को से 16, जेरेमिया फाल्को से 13, जेनसन से 11 और काइल रोजर्स से 10 अंक मिले।

उत्तर छोड़ दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें