घरविशेष रुप से प्रदर्शितअपने कोच को मत भूलना...

अपने कोच को मत भूलना...

290
0

सेसिल काउंटी के हाई स्कूल एथलेटिक्स कार्यक्रमों के प्रशिक्षक अद्भुत हैं। हर एक अलग है और उसकी अपनी शैली है। उनमें से हर एक खास है, और आपके एथलीट के लिए उन्हें अक्सर परिवार की तरह माना जाता है।

जब सीज़न समाप्त हो जाता है, और आप अगले खेल में आगे बढ़ने की तैयारी करते हैं, तो शुरू करने के लिए तैयार हो जाते हैं ... अपने कोच को मत भूलना।

एक खेल के कोच के लिए साइन अप करने के लिए कोच बहुत पैसा नहीं कमाते हैं…। लेकिन जब अभ्यास करने का समय होता है तो वे वहां हर रोज होते हैं। वे शाम 5 बजे के खेल और शाम 7 बजे के खेल के लिए हैं ... सप्ताहांत टूर्नामेंट और प्लेऑफ़। वे वहां होते हैं जब आपके सीनियर कॉलेज जाते हैं और एक हस्ताक्षर समारोह होता है। वे आपके एथलीट को पेपर में लाने के लिए अखबारों को बुलाते हैं। वे छात्रवृत्ति सिफारिश पत्र लिखते हैं। जब आप उन्हें लेने के लिए देर से दौड़ रहे होते हैं तो वे आपके एथलीट के साथ प्रतीक्षा करते हैं।

कई भाग्यशाली हैं और उनके पास यह अनुभव नहीं है, लेकिन कोच वहां होता है जब एक एथलीट को घर पर कोई समस्या होती है तो वे नहीं जानते कि कैसे निपटना है ... इसलिए वे अपने कोच को बुलाते हैं।

मैं ऐसे प्रशिक्षकों की कहानियाँ सुनता हूँ जो किसी छात्र को कक्षा में परेशानी होने पर पढ़ाई में मदद करते हैं। अफसोस की बात है कि कुछ कोच इस साल अपने एथलीटों का समर्थन करने के लिए अंतिम संस्कार में शामिल हुए हैं।

एक कोच परिवार है।

तो जैसे ही यह सत्र समाप्त हो रहा है... अपने एथलीट कोच को याद रखें। आप अगले खेल पर आगे बढ़ रहे हैं। उनके "बच्चे" बाकी साल के लिए बस चले गए।

उत्तर छोड़ दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें