घरस्कूलोंत्रि-राज्य ईसाई अकादमीहैरिस ने लेडी क्रूसेडर्स को MIL चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाया

हैरिस ने लेडी क्रूसेडर्स को MIL चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाया

545
0

ELKTON- ट्राई-स्टेट क्रिश्चियन एकेडमी लेडी क्रूसेडर्स ने गुरुवार रात मिड-अटलांटिक इंडिपेंडेंट लीग चैंपियनशिप प्लेऑफ के सेमीफाइनल के लिए क्रिश्चियन एथलीट्स (FCA) गर्ल्स बास्केटबॉल टीम की फैलोशिप की मेजबानी की।

एफसीए टीम की लड़कियां भी जीतने के लिए आईं और खेल के पहले भाग ने सभी को बताया कि यह एक प्रतियोगिता होने वाली थी। एफसीए पहले हाफ में ट्राई-स्टेट से गेंद चुराने में कई बार सफल रहा क्योंकि एफसीए के लैनी जॉनसन ने पहली तिमाही में एफसीए के 12 में से 10 अंक जुटाए। लेडी क्रूसेडर्स ने भी खेल के पहले क्वार्टर में 12 अंक बनाए लेकिन यह एक सामूहिक प्रयास था क्योंकि शुरुआती क्वार्टर में पांच अलग-अलग खिलाड़ी स्कोर करेंगे।

दूसरी अवधि एक रक्षात्मक लड़ाई होगी और लेडी क्रूसेडर्स ने अपना ध्यान जॉनसन पर अधिक केंद्रित किया, जो एफसीए के लिए पहली तिमाही में हावी था।

“मैंने लड़कियों से कहा कि वे उसे बंद कर दें और हर शॉट पर उससे मुकाबला करें। हम खेल खत्म कर रहे थे और हमने उस पर काम किया। कोच बिल स्मिथ ने कहा। "होप (Pfadt) और मेमे (डेनियल) से बाहर की शूटिंग के कारण हम कम दिखने में सक्षम थे।"

कोच स्मिथ की रणनीति में बदलाव ने काम किया क्योंकि लेडी क्रूसेडर्स ने जॉनसन को एफसीए के स्कोर में जोड़ने में सक्षम होने के बिना अनिवार्य रूप से 2 तिमाहियों के लिए बेअसर कर दिया। पहले क्वार्टर को 12-12 से बराबरी पर समाप्त करने के बाद, दोनों टीमें हाफ टाइम ब्रेक पर जाएंगी और ट्राई-स्टेट केवल एक अंक और स्कोर 18-17 से आगे होगी।

हाफ में, कोच स्मिथ को अपनी लेडी क्रूसेडर्स को खेल में लाने की जरूरत थी। “मैंने उन्हें घर बसाने के लिए कहा था। खेल और उनकी क्षमता पर भरोसा रखें। खुली जगह ले लो और शॉट मारो। ”

आशा है कि Pdaft तीसरे क्वार्टर में 6 अंक के लिए बाहर से दो शॉट के साथ स्कोरिंग का नेतृत्व करेगा। जूल्स हैरिस बोर्ड में 4 अंक जोड़ेंगे और मेमे डेनियल 2 जोड़ेंगे। उन्होंने तीसरे क्वार्टर में एफसीए को केवल 2 अंक पर रोक दिया और अपना खेल खेलना शुरू कर दिया। तीन तिमाहियों के अंत में एफसीए समायोजित होने के साथ स्कोर 30-19 था।

चौथी तिमाही में लैनी जॉनसन ने 9 अंक जुटाने के लिए बाहर से तीन बास्केट बनाए और एफसीए अंत में एक चार्ज बनाने की कोशिश कर रहा था।

ट्राई-स्टेट की टेसा डेविस को चौथी तिमाही में कई बार फ्री थ्रो लाइन पर भेजा जाएगा, लेकिन लाइन में उनके 75% औसत ने ट्राई-स्टेट को सामने रखा।

जूल्स हैरिस ने खेल में 11 अंकों के साथ सभी क्रूसेडर्स का नेतृत्व किया, उसके बाद होप पफाड ने 8 अंकों के साथ और एटा हैरिस ने 7 अंकों के साथ स्कोर किया। मेमे डेनियल ने क्रूसेडर्स टैली में 5 अंक का योगदान दिया, एशलिन क्रिडल के 4 अंक थे और टेसा डेविस ने फ्री थ्रो लाइन से 3 अंक बनाए।

एफसीए स्कोरिंग में ज्यादातर लैनी जॉनसन का दबदबा था क्योंकि उसने एफसीए द्वारा बनाए गए कुल 31 में से 19 अंक बनाए। केना स्मिथ 5 अंकों का योगदान देंगे।

बजर पर 38-31 के स्कोर के साथ लेडी क्रूसेडर्स ने चैंपियनशिप गेम में वापसी के लिए अपना टिकट मुक्का मारा और बोहेमिया मैनर हाई स्कूल के चेसापीक सिटी में शनिवार को काउंटी प्रतिद्वंद्वी, द टोम स्कूल की लेडी टाइटन्स का सामना किया।

उत्तर छोड़ दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें